मुंबई से टैक्सी से पहुंचे नादौन, प्रशासन को नहीं जानकारी
May 17th, 2020 | Post by :- | 3364 Views

मुंबई से टैक्सी से एक ही परिवार के छह लोग नादौन पहुंचे, लेकिन प्रशासन को इसकी सूचना तक नहीं थी। अधिकारियों से संपर्क करने के बाद भी उन लोगों को क्वारंटाइन सेंटर जाने के लिए काफी असुविधा हुई। बाद में उन्हें गौना करौर स्थित सेंटर में भेजा गया। मुंबई से परिवार के छह लोग टैक्सी से नादौन पहुंचे तो पंचायत प्रधान जलाड़ी बीना देवी से पता चला कि उनके ठहरने की व्यवस्था दसवीं पातशाही गुरुद्वारा नादौन में की गई थी। यह लोग गुरुद्वारे में पहुंचे तो इन लोगों को गुरुद्वारा के अंदर प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिली तो प्रशासनिक अधिकारियों से फोन पर बात करने की कोशिश की।

काफी देर के बाद उपमंडल अधिकारी विजय कुमार मौके पर पहुंचे और इन लोगों को गौना करौर स्थित डाइट में बने क्वारंटाइन सेंटर जाने की अनुमति दी। एसडीएम ने बताया कि मुंबई से लौटा परिवार जलाड़ी भट्ठा पंचायत से है। यह सभी 14 दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर में ही रहेंगे। उन्होंने सभी लोगों को नियमों का पालन करने की हिदायत दी।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।