मुंबई से लौटा हमीरपुर का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव, बड़सर में था क्वारंटाइन
May 16th, 2020 | Post by :- | 186 Views

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव केस का आंकड़ा 35 हो गया है। हमीरपुर जिला के बड़सर का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह 13 मई को मुंबई से लौटा था व होेम क्वारंटाइन था।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। संक्रमितों का आंकड़ा 77 तक पहुंच गया है। प्रदेश में एक्टिव केस 35 हो गए हैं। जिला कांगड़ा के पुलिस थाना पंचरुखी के कोरोना संक्रमित जवान के संपर्क में आए सभी लोगों की रिपोर्ट आ गई है। राहत की बात है कि सभी के कोराेना जांच सैंपल नेगेटिव पाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक कांगड़ा ने फेसबुक के माध्यम से इसकी जानकारी साझा की है।

शुक्रवार को दो नए मामले सामने आए थे व एक संक्रमित की मौत हो गई थी, जिसका शनिवार सुबह मंडी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। कल लिए गए सैंपल में से 400 की रिपोर्ट आना बाकी थी। इनमें 350 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जबकि 50 की रिपोर्ट आना ही बाकी रहा है।

कोरोना संक्रमित की मौत के बाद सरकार के कोविड अस्पताल भी सवालों के घेरे में आ गए हैं। बताया जा रहा है भोटा स्थित अस्पताल में वेंटिलेटर की व्यवस्था ही नहीं थी। इस कारण मरीज काे नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर करना पड़ा था, जहां पहुंचाने से पहले उसकी मौत हाे गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।