मेले से लौट रही आधा दर्जन नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म की कोशिश में नाबालिग समेत पांच गिरफ्तार
January 16th, 2020 | Post by :- | 272 Views

झारखंड के खूंटी जिले में टुसू मेले से लौट रही छह नाबालिग लड़कियों के साथ बीती रात दुष्कर्म की कोशिश करने वाले एक नाबालिग लड़के समेत पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रांची-खूंटी के पुलिस उपमहानिरीक्षक एवी होमकर ने बताया कि खूंटी के हातुदामी गांव के पास यह घटना हुई।

बुधवार को रंगरोड़ी (टुसू) मेले से लौट रही छह नाबालिगों को बहला-फुसला कर बाइक सवार पांच युवकों ने पास के जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन समय रहते दो लड़कियां वहां से भाग निकलीं और उनकी सूचना पर गांव के लोगों ने मौके पर पहुंच कर अन्य लड़कियों को भी दुष्कर्म से बचा लिया।

पुलिस ने लड़कियों को बरामद कर उनसे लंबी पूछताछ की और उनको चिकित्सिकीय जांच के लिए भेजा है लेकिन अभी उनकी चिकित्सिकीय रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस ने आनन-फानन में छापेमारी कर आरोपी चार युवकों और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है। होमकर ने बताया कि आरोपियों में से कुछ लड़के पूर्व से एक-दो लड़कियों से परिचित थे। लड़कियां अलग-अलग स्कूलों की छात्राएं बताई गई हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।