मोदी सरकार शहीदों के परिजनों को मुहैया करवाए वाजपेयी सरकार की सुविधाएं: दुष्यंत चौटाला
February 18th, 2019 | Post by :- | 307 Views

हथीन,    ।      सांसद दुष्यंत चौटाला ने हथीन मोदिस पब्लिक स्कूल के ग्रांउड में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर बेरोजगारों को रोजगार और बुर्जूगों को 58 वर्ष और महिलाओं को 55 वर्ष में आयु में बुढ़ापा पेंशन दी जाएगी। प्रदेश के जेजेपी के सत्तासीन होने पर कर्मचारियों के हित में पुरानी पेंशन बहाल होगी, युवाओं के लिए निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियां प्रदेश के युवाओं के लिए आरक्षण सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि पूर्व सरकार की भांति शहीदों के प्रति दरियादिली दिखाते हुए उनके परिवारों को आर्थिक रूप से सक्षम करने के लिए व्यापक कदम उठाए। शहीदों के बच्चों का लालन-पालन के लिए सरकार को वाजपेयी सरकार की तर्ज पर गैस एजेंसी व पेट्रोप पंप तुरंत प्रभाव से आवंटित करने चाहिए।

भीड़ से गदगद नजर आए सांसद दुष्यंत ने कहा कि हरियाणा महिला के खिलाफ अपराधों के मामले में पांचवें स्थान पर है जोकि चिंतनीय विषय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। जेजेपी की सरकार आने पर महिला सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। किसान आवारा पशुओं से खासे परेशान हैं और आवारा पशु आए दिन खड़ी फसल को तबाह कर देते हैं। इतना ही नहीं ये पशु सड़कों पर कईयों की जान भी ले चुके हैं। दुष्यंत ने कहा कि खिागड़ों व आम लोगों को गुंडोंसे मुक्ति दिलवाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने 60 दिनों में जींद उपचुनाव में 38 हजार वोट लेकर भाजपा, कांग्रेस व इनेलो की बोलती बंद कर दी है, हम यहीं रूकने वाले नहीं है, यह सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि प्रदेश के एक करोड़ 72 लाख मतदाताओं में से 40 प्रतिशत वोट लेना जेजेपी का लक्ष्य है और इस लक्ष्य को ध्यान में रख कर एक-एक व्यक्ति को पार्टी से जोडऩे का काम करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।