मोदी ही सीखा सकते हैं पाकिस्तान को सबक
February 25th, 2019 | Post by :- | 278 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )   ।    पुलवामा हमले के बाद  नरेंद्र मोदी सरकार ने पाकिस्तान को इसकी कीमत चुकाने की योजना बना ली है  और सेना में सरकार इसके लिए तैयार ह यह बात भाजपा लीगल सैल प्रदेश संयोजक धुमन सिंह किरमच ने  मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम के संपर्क अभियान के तहत कही ।
  उन्होंने कहा मेरा परिवार भाजपा परिवार कार्यक्रम के तहत कुरुक्षेत्र में कार्यकर्ता के मकान पर पार्टी का झंडा व दुकान के सामने स्टिकर लगाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया भारतीय जनता पार्टी इस अभियान के तहत सभी परिवारों में मेरा परिवार को परिवार लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत सभी कार्यकर्ता इस अभियान में जुटे हैं और इस अभियान के तहत हर रोज कम से कम 10 लाभार्थी परिवारों से संपर्क करके इस अभियान को तेज करना है ताकि जो लोग सरकार से लाभ और हैं या जिन्होंने सरकार से लाभ प्राप्त किया है उनको पार्टी से जुड़ा जा सके इस कड़ी में सेक्टर 7 में राकेश जी के मकान पर आज भाजपा का झंडा लगाया उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोदी मनोहर की जोड़ी देश में विकास कर रही है वह काबिले तारीफ है आज तक किसी भी सरकार ने इतना कार्य नहीं किया है ।
हाल ही में शुरू की गई किसानों के लिए योजना जिसके तहत हर किसान के खाते में ₹2000 आ भी चुके हैं आज हर एक इंसान अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है इस कड़ी में जितनी भी योजनाएं सरकार चला रही है आम गरीब व्यक्ति किसानों के हक में हैं इसके अलावा उन्होंने कहा कि 28 तारीख को मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत सभी कार्यकर्ता अपने बूथ पर माननीय मोदी जी से सीधा संवाद करेंगे और मोदी जी का यह कार्यक्रम हर मंडल में मनाया जाएगा असली रूपरेखा तैयार की जा चुकी है इसके तहत सभी योजनाएं कलस्टर बैठक के बाद तैयार की गई ।
इस अवसर पर उनके साथ जितेंद्र ,नरेश सिरसवाल,सत्यवान, राजपाल, विनीत,रामपाल, अमित रोहिल्ला सोनू त्यागी रामकुमार आदि थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।