युवाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार, भरे जाएंगे 480 पद
August 20th, 2019 | Post by :- | 300 Views

निजी कंपनी ने युवाओं के लिए रोजगार के द्वार खोल दिए हैं। हिमाचल मैन पावर एसोसिएट्स लिमिटेड कंपनी की ओर से विभिन्न श्रेणी के 480 पद भरे जाएंगे। इसके लिए युवा 30 अगस्त कर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए युवाओं को अपना बायोडाटा दूरभाष नंबर के साथ एचएमपीए लिमिटेड बीबीएमबी कॉलोनी, नया बाजार सुंदरनगर के पते पर भेजना होगा।  कंपनी के जीएम अविनाश शर्मा ने बताया कि इसमें कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव के 75, टेलीसेल्ज के 75, भर्ती अधिकारी के 85, सिविल सिक्योरिटी गार्ड के 260 पद नियमित आधार पर भरे जाने हैं। इन पदों के लिए अभ्यर्थी की योग्यता दसवीं, बारहवीं, स्नातक, स्नातकोत्तर, एमबीए तक रहेगी। आयु सीमा 18 से 40 वर्ष तक निर्धारित की गई है। कंपनी की ओर से अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और बाद में साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा।

कंपनी की ओर से चयनित अभ्यर्थी को 12000 से 24200 रुपये तक का वेतनमान दिया जाएगा। अभ्यर्थी आवेदन के साथ पुलिस क्लीयरेंस का प्रमाण पत्र भी देना होगा। चयनित अभ्यर्थी का कार्य क्षेत्र मोहाली, कांगड़ा, ऊना, बद्दी, कुल्लू, हमीरपुर और  नोएडा रहेगा। सिविल सिक्योरिटी गार्ड के लिए ऊंचाई पांच फीट, वजन 55 किलोग्राम, सीना 31 और 32 इंच तक होना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।