राणा ने हमीरपुर में की “भाजपा की हवा टाइट”
January 12th, 2020 | Post by :- | 261 Views

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कुठेड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर की सारी जनता ही उनका परिवार है। बिना द्वेष भावना के सबसे दोस्ती के सिद्धांत पर चलकर काम करते हैं। बस इतना ही चाहता हूं कि आप हाथ थामिए, मंजिल तक पहुंचाना हमारा काम है। इससे पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में एक माह के भीतर चौथी बड़ी राजनीतिक सर्जिकल स्ट्राइक में तकरीबन 60 लोगों ने भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की, जिन्हें राजेंद्र राणा ने विधिवत रूप से पार्टी में शामिल करते हुए सम्मानित भी किया।
राजेंद्र राणा ने कहा कि बड़ी संख्या में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रही जनता के उत्साह ने दर्शा दिया है कि भाजपानीत सरकारों से जनता किस कद्र दुखी व परेशान है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस बिना किसी दुराग्रह के सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करती है, लेकिन भाजपा लोगों को लड़ाकर उन्हें बांटने का काम करती है। यही कारण है कि जब भी भाजपा की सरकारें सत्ता में आती हैं तो विकास की जगह विनाश की रूपरेखा तैयार हो जाती है तथा पूरे देश में अराजकता का माहौल बन जाता है।बेरोजगारी के आंकड़े साल दर साल बढ़ रहे हैं तथा अब बेरोजगारी के कारण आत्महत्या करने वालों की संख्या में पिछले 2-3 सालों में बढ़ौतरी हुई है।
उन्होंने इस मौके पर कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि कांग्रेस पार्टी की जनहितैषी नीतियों व भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों तथा फैसलों को घर-घर तक पहुंचाएं। इस मौके पर उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनी। कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता खुशहाल जगोता, लेखराज ठाकुर, जोगिंद्र ठाकुर, मदन लाल ठाकुर, बुद्धि सिंह, कुठेड़ा पंचायत प्रधान अमन जसवाल सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।
इसी दौरान विधायक राणा जी के नेतृत्व में भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए तकरीबन 60 लोग।
विधायक राजेंद्र राणा जी ने पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों का किया जोरदार स्वागत!
रजत शर्मा, लव शर्मा, आकाश कपिल, अभय, रितेश, अंकुश, अभिषेक, कुश, अक्षय, अनुराग, रिशु, राज, रजत उप्पल,
कुठेड़ा सोसाइटी के प्रधान खयाली राम, हवलदार महिन्द्र सिंह,जीवन कुमार,पमा, सुनेश कुमार, रितेश कुमार, कमलजीत, अभिषेक कुमार, विनोद कुमार, साहिल कुमार, सौरभ कुमार, अक्षय कुमार, संदीप कुमार, संजय कुमार, अनिल,जगदीश, जगीर सिंह,
अनिल कुमार, पूजा शर्मा, जगदीश ,उषा देवी, जागीर सिंह, जयपाल, शिशु, दलीप सिंह, पूर्व वार्ड मेंबर ब्रह्म दास, नीरज शर्मा, सुभाष चंद, राय सिंह, विशाल, मदन लाल, सूबेदार कुबेर सिंह!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।