लॉकडाउन में घर की छत पर चल रही थी पार्टी, पहुंच गई पुलिस
May 22nd, 2020 | Post by :- | 241 Views

लॉकडाऊन और कर्फ्यू के बीच दावत शुरू हो चुकी थी। सख्त मनाही के बावजूद कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए दर्जनों लोगों को एक साथ इकट्ठा किया जा चुका था। ऐन मौके पर पुलिस पहुंच गई और पूरी पार्टी के रंग में भंग पड़ गया। जी हां! एक ओर पूरे देश में कोरोना वायरस की रोकथाम के चलते पांच से ज्यादा लोगों के एक साथ एकत्र होने पर रोक है। टाहलीवाल स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में एक परिवार ने विवाह की वर्षगांठ पर दावत का इंतजाम कर डाला।
सूत्रों के अनुसार ऊना-नंगल रोड स्थित एक बड़े रेस्तरां से उक्त आयोजन के लिए फर्नीचर और कैटरिंग का इंतजाम किया गया। गौरतलब है कि लॉकडाऊन में केवल विवाह समारोह के लिए अनुमति दी गई है। इसमें 50 लोग सोशल डिस्टेंसिंग के साथ एकत्र हो सकते हैं।
इसके अलावा अन्य किसी भी आयोजन को लेकर लोगों को इकठ्ठे करने पर मनाही है। ऐसे में टाहलीवाल में इस तरह के आयोजन पर सवाल भी उठ रहे हैं। एडिशनल एसपी विनोद धीमान ने बताया कि आयोजकों को किसी तरह की अनुमति नहीं थी। लिहाजा पुलिस ने सूचना मिलने पर जांच की और आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।