विकास के पथ पर अग्रसर भारत को क्षति पहुंचाना चाहते हैं पड़ोसी देश : धुम्मन
February 20th, 2019 | Post by :- | 301 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )   ।       भाजपा के वरिष्ठ नेता धुम्मन सिंह किरमिच ने कहा कि सेना का जवान अपने लिए शहीद नहीं होता है, बल्कि वह देश की रक्षा करते हुए शहीद होता है। इसलिए उसका सम्मान करना हर भारतीय का कर्तव्य है। साथ ही सरकार भी ऐसे कायर लोगों को कतई न बख्शे जो हमारे सैनिकों पर इस तरह का कायराना हमला करते हैं। युद्ध में कई बार मुंह की खा चुके ऐसे देश अगर अब भी नहीं समझे तो उनका हश्र बहुत बुरा होगा। पुलवामा हमले के बाद बच्चे से बूढ़े तक में रोष व्याप्त है और आतंकियों के खात्मे के लिए सेना द्वारा अभियान शुरू कर चुके हैं।
वे बुधवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोई भी भारतीय इस बात को बर्दाश्त नहीं कर सकता कि उसके देश की सुरक्षा और सेना पर किसी तरह की अंगुली उठाई जाए। ऐसा करने वाले लोगों को न तो इस देश की सरकार बख्शेगी और न ही आम लोग। विश्व के 40 से भी ज्यादा देश इस हमले को लेकर भारत के साथ खड़े हैं और कड़े शब्दों में इस हमले की भर्त्सना करते हैं। धुम्मन बोले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाबी कार्रवाई करने का आश्वासन देकर आक्रोश में झुलस रही देश की जनता को सुखद अहसास कराया है। देश की जनता में भी यह आक्रोश बना रहना चाहिए। मगर इस बात का भी ख्याल रखें कि जोश में होश नहीं खोने चाहिए। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश विकास के पथ पर अग्रसर भारत को किसी न किसी रूप में क्षति पहुंचाना चाहते हैं, लेकिन इसे भारत सरकार होने नहीं देगी। पिछले दिनों अर्थव्यवस्था में 10वें स्थान से छठे स्थान पर पहुंचने पर दूसरे देशों में खलबली मनी हुई है। मोदी सरकार के कार्यकाल में यह सुधार पड़ोसी देशों को पच नहीं रहा, जिसे वे बिगाड़ना चाहते हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।