विजय कुमार ने संभाला SDM नादौन का कार्यभार …….
May 16th, 2020 | Post by :- | 245 Views

राज्य सरकार के आदेशानुसार आईएएस अधिकारी किरण बधाना के तबादले के बाद सलूणी (चम्बा) के एसडीएम रहे विजय कुमार ने एसडीएम नादौन का कार्यभार संभाल लिया है। कार्यभार संभालते ही उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करके नादौन क्षेत्र के बारे में विस्तारपूर्वक चर्चा की और कोरोना महामारी के चलते सभी अधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा-निर्देश भी दिए।

कोरोना वायरस के प्रति लड़ाई लड़ना पहली प्राथमिकता

उन्होंने कहा कि इस समय सबसे कोरोना वायरस के प्रति लड़ाई लड़ना है। इस घातक बीमारी को बढऩे से रोकना है ताकि सभी लोग सुरक्षित रहें। इस मौके पर उन्होंने नादौन क्षेत्र की सीमा पर लगाए गए नाकों के बारे में भी महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की तथा नाकों पर बाहरी राज्यों से आने-जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए।

क्षेत्र में क्वारंटाइन किए लोगों को नहीं होगी असुविधा

उन्होंने कहा कि नादौन क्षेत्र में क्वारंटाइन किए गए लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि सरकार द्वारा बताए गए नियमों का पालन करें। उल्लंघन करने पर ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने नादौन में यातायात व्यवस्था सहित अन्य कई प्रकार की महत्वपूर्ण बातों पर भी विस्तारपूर्वक चर्चा की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।