विद्यार्थियों को ले जा रही बस ट्रांसफार्मर से टकराई
May 14th, 2020 | Post by :- | 300 Views

इंदौरा, 14 मई, रमन कुमार

जम्मू जालंधर रास्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हिमाचल क्षेत्र में पड़ते कस्वा डमटाल के सघेड़ पुल के पास एक बस के अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है ।

जानकारी के अनुसार एक बस जिसका नंबरUP17AT3765 था जोकी बीती रात दिल्ली से 18 छात्रों को भरकर कारगिल में छोड़ने के लिए चली थी । बस में ड्राइवर ओर कंडक्टर सहित कुल 20 लोग सबार थे।
आज सुबह जैसे ही बस डमटाल के सघेड़ पुल के पास पहुची तो बस का चालक बस से अपना संतुलन खो बैठा ओर बस सड़क के बनाए गए डिवाइडर को तोड़ते हुए बिजली के ट्रांसफार्मर से टकरा गई ।

मामले के संबंंध में जानकारी देते हुए थानां डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया के सूचना मिलते ही थानां डमटाल की टीम मौके पर पहुँची ओर घटना बाली जगह से साक्ष्य जुटाए । घटना में चार लोगों को चोटें आई है

जिन्हें ईलाज के लिए पठानकोट के एक हॉस्पिटल में भेज दिया है । उन्होंने बताया के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके बस को कब्जे में ले लिया गया है और आगामी छानबीन शुरू कर दी है । डीएसपी नूरपूर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने मामला दर्ज होने की पुस्टि की है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।