विधायक और पूर्व विधायक ने मानपुरा क्वारंटाइन सेंटर में बांटे थे फल, आज निकले पांच कोरोना मरीज
May 21st, 2020 | Post by :- | 214 Views

बद्दी के मानपुरा क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों को फल बांटना दून के विधायक व नालागढ़ के पूर्व विधायक को महंगा पड़ गया। फल बांटने के दूसरे ही दिन क्वारंटाइन सेंटर में रखे लोगों में से पांच कोरोना संक्रमित पाए गए। दोनों ही नेता अब होम क्वारंटाइन कर दिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी व नालागढ़ के पूर्व भाजपा विधायक केएल ठाकुर 20 मई को मानपुरा क्वारंटाइन सेंटर में रखे गए लोगों को फल बांटने गए थे। अब उन लोगों में से पांच कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दोनों होम क्वारंटाइन हो गए है।

जानकारी के अनुसार सात दिनों के बाद दोनों का कोरोना का सैंपल लिया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद ही बाहर जाने की इजाजत मिलेगी। फल बांटने गए दोनों नेताओं के साथ पार्टी के अन्य नेता भी शामिल हो सकते हैं। जब यह दोनों नेता वहां पर पहुंचे तो क्वारंटाइन किए लोगों को घेरे में लाइन में खड़ा किया गया। एक नेता ने तो फेसबुक अकाउंट पर इसकी बाकायदा जानकारी फोटो के साथ दी है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।