शिक्षा मंत्री ने किया रथ को रवाना
February 28th, 2019 | Post by :- | 309 Views

महेन्द्रगढ़,     ।      शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने बृहस्पतिवार को अपने निवास स्थान से विधानस ाा क्षेत्र के लोगों की मन की बात जानने के लिए पार्टी का झण्डा दि ाा कर एक रथ रवाना किया जिसका नेतृत्व स्थानीय मार्केट कमेटी के चेयरमैन कंवर डालू सिंह व सतबीर यादव नौताना करेंगे। इस रथ में एक सुझाव पेटी र ाी गई है जिसमें आमजन के अलावा ााजपा कार्यकर्ता ाी अपने मन की बात प्रधानमंत्री तक पहुंचा सकते हैं। श्री शर्मा ने आज इस रथ को रवाना करने से पहले सर्वप्रथम अपने मन की बात प्रधानमंत्री को प्रेषित करके सुझाव पेटी में डाली।

इस मौके पर शिक्षा मंत्री ने बताया कि यह रथ महेन्द्रगढ़ विधानस ाा क्षेत्र के समस्त गांवों , कस्बों व ढाणियों में पहुंच कर लोगों के मन की बात को एकत्रित करेगा। उसके बाद यह स ाी विचार प्रधानमंत्री को ोज दिये जायेंगे। इस मौके पर ााजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।