सराहां में संक्रमित मरीजों के आने पर आनन-फानन में शिफ्ट किए सामान्य मरीज
May 14th, 2020 | Post by :- | 165 Views

पांवटा साहिब में करोना पॉजिटिव मां-बेटी को कोविड-19 सेंटर सराहां लाया गया है। महिला के पति व बेटे को भी सराहां कोविड-19 सेंटर में ही क्वारंटीन किया गया है। सराहां अस्पताल में पहले से दाखिल सामान्य मरीजों को स्वास्थ्य विभाग ने आनन-फानन में पुराने अस्पताल भवन में शिफ्ट किया है।
मरीजों के आने से पहले जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. कमल पराशर के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम सराहां सिविल अस्पताल पहुंची। उन्होंने पहले पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया व उसके बाद प्रशासनिक बैठक भी हुई। सीएमओ डॉ. केके पराशर ने बताया कि सराहां सिविल अस्पताल में बने कोविड 19 सेंटर में पांवटा से एक महिला व बच्ची को शिफ्ट कर दिया गया है।
दोनों को दस दिनों के लिए सराहां कोविड-19 सेंटर में रखा जाएगा। इसके बाद रिपोर्ट निगेटिव आई तो उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। वहीं, कोरोना मरीज सराहां में लाने के बाद बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। कई दुकानदारों ने दुकानें नहीं खोलीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।