सियालकोट में पाकिस्तानी सेना ने तैनात किए टैंक
February 27th, 2019 | Post by :- | 260 Views

भारतीय वायुसेना की ओर से Pok में की गई एयर स्‍ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव बढ़ गया है. भारत के हमले के बाद पाकिस्‍तान ने धमकी दी है कि इस हमले का जवाब बहुत जल्‍द दिया जाएगा. इसी बीच ट्विटर पर #Sialkot टॉप ट्रेंड में बना हुआ है. यह इलाका पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में पड़ता है और पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्‍तान सेना ने सियालकोट बार्डर पर टैंक तैनात कर दिए हैं. हालांकि अभी तक इस खबर की किसी भी ओर से आधिकारिक तौर पर पुष्‍टि नहीं हुई है.

पाकिस्तान के कई पत्रकार और आम लोग ट्विटर पर सियालकोट हैशटैग के साथ ट्वीट कर रह रहे हैं. इसमें उनका दावा है कि पाकिस्तानी सेना ने सियालकोट सीमा पर हलचल तेज कर दी है. लोग बता रहे हैं कि पाकिस्‍तान जिस तरह से बॉर्डर पर अपने टैंक तैनात कर रहा है, उससे हालात काफी नाजुक नजर आ रहे हैं. इसमें पाकिस्‍तान के पत्रकार वजाहत काजमी भी शामिल हैं, जिन्होंने ट्वीट कर बताया कि, पाकिस्तान और भारत के बीच नियंत्रण रेखा पर स्थित सियालकोट सेक्टर जंग के मैदान में बदल गया है. यहां दोनों तरफ से भारी गोलाबारी हो रही है. पाकिस्तान की ओर से वायुसेना के गश्‍त के बीच टैंक तैनात कर दिए गए हैं.

ट्विटर पर पाकिस्तानी नागरिकों की तरफ से सियालकोट सेक्टर में फाइटर जेट की आवाज सुने जाने की बात भी कही जा रही है. हालांकि इन तमाम दावों के बीच अभी तक किसी भी तरफ से इस खबर की अधिकारिक पुष्‍टि नहीं हुई है. न ही पाकिस्तानी सेना और न तो भारत की ओर से ऐसी कोई जानकारी दी गई है.

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।