सीएए देशहित में लिया गया महत्वपूर्ण कदम, विपक्ष हुआ बेनकाब: रवि धीमान
January 13th, 2020 | Post by :- | 218 Views

नागरिकता संशोधन अधिनियम के पक्ष में लोगों को जागरुक करने के लिए सोमवार को जयसिंहपुर मंडल भाजपा ने जयसिंहपुर के विधायक रवि धीमान के नेतृत्व में जयसिंहपुर रेस्ट हाउस से जयसिंहपुर बाजार तक रैली निकाली। इस रैली के दौरान भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जिला व मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे। रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने सीएए के पक्ष में जोरदार नारेबाजी भी की।

इस अवसर पर बस स्टैंड पर जनसभा को संबोधित करते हुए रवि धीमान ने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम केंद्र सरकार द्वारा देशहित में लिया गया महत्वपूर्ण कदम है, जिससे लोगों की नागरिकता को सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग एक समुदाय के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन नेताओं को इस अधिनियम की जरा भी जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्र सरकार का यह साहसिक कदम है, जिससे देश में किसी की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है। यह अधिनियम लोगों को नागरिकता देने वाला है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाले लोग बेनकाब हों। इसके लिए देश में जनजागरण अभियान चलाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।