सोलन जिले में 5.81 ग्राम चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार
January 14th, 2020 | Post by :- | 240 Views

सोलन. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में पुलिस ने चिट्टे के दो मामलों में चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन दोनों मामलों में 1.15 ग्राम और 4.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.
कमरे से चिट्टा बरामद
सोलन जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार ने बताया कि सोलन में संगडाह के संजय, कुपवी के अंकुश लालटा और कंडाघाट के गौरव और नरेश को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. संजय और अंकुश साइंटिस्ट कालोनी में किराए के मकान में रह थे.उन्हें गुप्त सूचना के आधार पर 1.15 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है.
पुलिस ने चलाया है अभियान
एएसपी ने बताया कि कंडाघाट के गौरव और नरेश से 4.66 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. शिव कुमार ने बताया कि सोलन पुलिस की चिट्टे के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है. वह लगातार चिट्टे के कालेकारोबारियों को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं. और उन्हें बेहद कामयाबी भी मिली है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस अभियान में सोलन की जनता का बेहद सहयोग मिल रहा है और वह उम्मीद कर रहे हैं कि भविष्य में भी उनका सहयोग मिलता रहेगा.
सोलन में फैल रहा कारोबार
सोलन में चिट्टे का काला कारोबार जमकर फल फूल रहा है. पुलिस नकेल कस रही है. यही कारण है कि सोलन में करीबन 100 कारोबारियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है. गौरतलब है कि पुलिस ने जितने भी नशे के आरोपी पकड़े हैं, वह ज्यादातर युवा है. बता दें कि सोलन में बड़े पैमाने पर शैक्षणिक संस्थान हैं. इस वजह से जिला नशे के कारोबारियों के निशाने पर है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।