हमीरपुर के नादौन उपमंडल में कोरोना के दो और मामले, ग्वाल पत्थर पंचायत के निवासी हैं युवक
May 17th, 2020 | Post by :- | 160 Views

हिमाचल प्रदेश में काेरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा फिर से बढ़ गया है। हमीरपुर जिला के एक ही गांव के दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। आइएचबीटी पालमपुर में लगाए सैंपल में इसका खुलासा हुआ है। दोनों संक्रमित नादौन उपमंडल की दोनों ग्वाल पत्थर पंचायत के निवासी हैं।

करड़ी युवक पत्नी व चचेरे भाई के साथ 12 मई को मुंबई से लौटा है। तीनों सदस्य होम क्वारंटाइन थे। त्योंगली का कोरोना संक्रमित युवक 13 मई को मुंबई से लौटा था व ग्वाल पत्थर में क्वारंटाइन था।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों के बढ़े आंकड़े के बीच शनिवार रात राहत की खबर भी आई। हिमाचल के एक साथ चार मरीज स्वस्थ हुए। कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां अब तक बाहर से आए लोग ही संक्रमित पाए गए हैं। जिला कांगड़ा में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब यह आंकड़ा 20 तक पहुंच गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।