हमीरपुर जिला में 31 और प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 42 मामले …
May 21st, 2020 | Post by :- | 144 Views

हमीरपुर जिला में आज रिकॉर्ड 31 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें 29 मुंबई से लौटे लोग शामिल हैं, इसके अलावा एक जालंधर व एक यहीं किसी के प्राइमरी संपर्क में आकर संक्रमित हुआ है। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा डेढ़ सौ के पार हाे गया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 153 हो गया है।

प्रदेश में आज रिकॉर्ड 42 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हमीरपुर के बड़सर में हटली के एक ही परिवार के तीन सदस्य और नादौन के ग्वालपत्थर के साथ लगते गांव में एक ही परिवार के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिला में अब तक दस मामले सामने आ चुके हैं। ये लोग बाहरी राज्यों से ट्रेन में पहुंचे थे। सभी क्वारंटान सेंटर में रखे गए थे। 59 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। प्रदेश में सक्रिय मामले 90 हो गए हैं।

बताया जा रहा है ये लोग अन्य राज्य से हमीरपुर पहुंचे हैं। भाेरंज के अनेड का 45 वर्षीय व्यक्ति व एक 21 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा हमीरपुर तहसील के झनियारा निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग, टौणी देवी के सुनवी सलौनी के 51 वर्षीय व्यक्ति व टौणी देवी के बल्ह गांव का 21 साल का युवक पॉजिटिव पाया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।