हमीरपुर में एक दिन में 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिले में 31 पहुंचा आंकड़ा
May 21st, 2020 | Post by :- | 221 Views

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दिन में 16 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इनमें से 14 लोग मुंबई से लौटे हैं। एक जालंधर अस्पताल में इलाज करवाकर और एक संक्रमित के प्राथमिक संपर्क में आने के बाद पॉजिटिव हुआ है। दो भोरंज और तीन कोरोना संक्रमित व्यक्ति टौणी देवी विकास खंड से हैं।चार लोग संस्थागत क्वारंटीन में जबकि एक होम क्वारंटीन में रह रहा था। दो हाल ही में मुंबई से लौट हैं। प्रशासन तीन लोगों का यात्रा इतिहास खंगाल रहा है। पांचों कोरोना संक्रमित भोटा और डुग्घा कोविड-19 केयर सेंटर में भेज जाएंगे।
उपायुक्त हमीरपुर हरिकेश मीणा ने कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि की है। दोपहर बाद जिले में 11 और पॉजिटिव मामले आए। इनमें तीन मरीज हटली और दो ग्वाल पत्थर के हैं। सभी पॉजिटिव मामले बीते कल लिए गए सैंपलों की रिपोर्ट के आधार पर आए हैं। अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने इसकी पुष्टि की है।
सभी कोरोना संक्रमितों को कोविड-19 अस्पताल भेजा जा रहा है।  जिले में मामलों की कुल संख्या 31 पहुंच गई है। चार ठीक होकर घर चले गए हैं और एक की मौत हुई है। अब 26 सक्रिय मामले हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।