हमीरपुर में कोरोना वायरस के पांच मामले, 16 हुए आज के केस ….
May 21st, 2020 | Post by :- | 190 Views

जिला हमीरपुर में कोरोना वायरस के पांच नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 127 हो गया है। बताया जा रहा है ये लोग अन्य राज्य से हमीरपुर पहुंचे हैं।  बताया जा रहा है तीन मरीज टौणी देवी और दो भाेरंज क्षेत्र के हैं। हिमाचल प्रदेश में सुबह ही कोरोना वायरस के 16 मामले सामने आ गए हैं। सोलन के बाद कांगड़ा जिला में भी छह लोग संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 127 पर पहुंच गया है।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। सोलन जिला में बद्दी के मानपुरा क्वारंटाइन सेंटर में रखे पांच लोगों के सैम्पलों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये सभी बीबीएन क्षेत्र के स्थानीय निवासी हैं। ये अन्य राज्य से यहां पहुंचे थे।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी सोलन डॉ. एनके गुप्ता ने बताया पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये सभी लोग पश्चिम बंगाल से लौटे हैं। रामशहर के साथ लगती नंड व बाड़ियां पंचायत के निवासी है। पश्चिम बंगाल से 15 मई को ट्रक के माध्यम से बद्दी पहुंचे है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।