हमीरपुर में दो, बंगाणा व स्वारघाट में एक-एक पॉजिटिव ..
May 24th, 2020 | Post by :- | 320 Views

हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर में रविवार को कोरोना के चार केस पॉजिटिव आए। हमीरपुर में एक युवती व एक व्यक्ति पॉजिटिव पाए गए। बड़सर क्षेत्र के बड़ाग्राम की 20 वर्षीय युवती दिल्ली से 18 मई को संबंधियों के साथ लौटी थी, जो बड़ाग्राम स्कूल में क्वारंटाइन थी। वहीं सुजानपुर क्षेत्र के बगेहड़ा बुहला गाव के 56 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया। यह 20 मई को नोएडा से टैक्सी में आया था। टैक्सी उसे छोड़कर वापस चली गई थी। उसे बीर बगेहड़ा स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में रखा था। हमीरपुर में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 56 है। चार लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि एक की मौत हो गई है।

वहीं मुंबई से लौटे बंगाणा के ठठूं गांव का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यह व्यक्ति भी उन पांच लोगों के साथ टैक्सी में पहुंचा था जिनमें तीन पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें दो युवक और उनकी माता पॉजिटिव पाई गई है। एक सैंपल थी रिपोर्ट रविवार दोपहर आई, जो पॉजिटिव रही। सीएमओ ने बंगाणा से संबंधित नया कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आने की पुष्टि की है। ऊना में कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 24 पहुंच गई है। इनमें से 17 लोग ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं।

वहीं स्वारघाट में क्वारंटाइन किए जोगेंद्रनगर के व्यक्ति का सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है। बिलासपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या आठ हो गई है। चार लोग दिल्ली से मंडी के जोगेंद्रनगर जा रहे थे, जिन्हें स्वारघाट में क्वारंटाइन किया था। एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम ने बताया कि बिलासपुर में हालांकि चार लोग स्वस्थ हो चुके हैं। यहां कोरोना एक्टिव चार केस ही हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।