हिमकैप्स कॉलेज की बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, 10 छात्राओं सहित 12 लोग घायल
January 16th, 2020 | Post by :- | 232 Views

पुलिस थाना हरोली के तहत घालुवाल में हिमकैप्स शिक्षण संस्थान की बस और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में 10 छात्राओं सहित कुल 12 लोग घायल हुए हैं। जिनमें एक शिक्षक व ड्राइवर शामिल है। हादसे में सभी घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना उपचार करवाया गया। वहीं पुलिस ने घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वीरवार को रोजाना की तरह हिमकैप्स कॉलेज की करीब दर्ज दर्जन छात्राएं ट्रैनिंग के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना जा रही थी। सुबह साढ़े 8 बजे जैसे ही छात्राओं को लेकर बस घालूवाल में स्वां पुल पर पहुंची, तो सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बस में सवार 10 छात्राओ को चोटें पहुंची है। जिन्हें उपचार के लिए ऊना अस्पताल भेजा गया है। हादसे में बस चालक व एक शिक्षक भी घायल हुए है। घटना के बाद काफी देर तक यातयात बाधित रहा।

हरोली ट्रैफिक इंचार्ज मनोहर लाल ने बताया कि वीरवार को सुबह शिक्षण संस्थान की बस को सामने से आ रहे ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। जिस हादसे में बस में बैठी नर्सिंग कालेज की छात्राएं व बस चालक सहित एक शिक्षक घायल हुए है। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई की जा रही है।

घायलों की सूची

सड़क हादसे में बस चालक विनोद कुमार व शिक्षक छवि घायल है। इसके अलावा घायलों में आयुषी, डिंपल, चांदनी, पूजा, छवि, अंजली व इंदु शामिल है। घायलों में 8 का जोनल अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है जबकि अन्य को मामूली चोटें आई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।