हिमाचल की दो नाबालिग बेटियों से 3 दिन तक आश्रम में रेप, आरोपी बाबा फरार
January 30th, 2020 | Post by :- | 263 Views

बद्दी (सोलन). हिमाचल प्रदेश (Haryana) की दो नाबालिग बेटियों से हरियाणा के एक आश्रम में रेप का मामला सामने आया है. रेप के बाद आरोपी बाबा फरार है. दोनों बेटियां नाबालिग हैं और एक की उम्र 12 साल और एक 14 साल की हैं. मंगलवार देर शाम पंचकूला में महिला थाने में इस संबंध में रेप का मामला दर्ज किया गया है.
पुलिस के अनुसार, हरियाणा के कालका के रायपुररानी में छोटा त्रिलोकपुर आश्रम की यह घटना है. हिमाचल के बद्दी की दो बेटियां अपने भाईयों के साथ आश्रम में गई थी. दोनों बच्चियों का आरोप है कि दोनों के साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म किया. इस दौरान उन्हें अलग कमरे में रखा गया और भाइयों से मिलने नहीं दिया गया. पीड़ित बच्चियों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज (FIR) कर लिया है.
महिला थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग लड़कियों का कहना है कि उन्हें आश्रम में सेवा करने के लिए बुलाया गया था. एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़ित लड़कियों का मेडिकल करवाया गया है.
पुलिस कर रही छानबीन- थाना प्रभारीपंचकूला में महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म की शिकायत दी है. पीड़ितों के अनुसार लक्षानंद नामक बाबा ने उनके साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया. पुलिस मामले की छानबीन कर है और आगे उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।