10 दिन पहले शादी, करवा चौथ से एक दिन पहले उजड़ गया सुहाग #news4
October 24th, 2021 | Post by :- | 281 Views

ऊना : जिस पति की लंबी उम्र के लिए वो व्रत रखने वाली थी वह पति करवा चौथ से एक दिन पहले हमेशा के लिए उससे दूर चला गया। श्री आनंदपुर साहिब मार्ग पर कार और बस में हुई टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। 10 पूर्व ही इस युवक की शादी हुई थी। सड़क हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने शव और वाहन दोनों को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सुबह हरियाणा रोडवेज की बस (एचआर 38 एन-7023) चंडीगढ़ से धर्मशाला को जाने के लिए नंगल की तरफ आ रही थी। इधर नंगल से अल्टो कार (एचपी 72-4428) में सवार दो लोग श्री आनंदपुर साहिब की तरफ जा रहे थे। गांव जांदला पहुंचते ही कार और बस की आमने-सामने टक्कर हो गई जिससे कार में सवार लखविंदर लक्की की मौके पर मौत हो गई और संजीव कुमार को घायल अवस्था में नंगल अस्पताल लाया गया। यहां व्यक्ति की हालात को गंभीर देखते हुए पीजीआई रैफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार को पीछे से टक्कर लगी जिससे कार बेकाबू होकर बस से जा टकराई। मृतक लखविंदर सिंह लक्की व संजीव कुमार दोनों गांव मलात ऊना जिला हिमाचल प्रदेश के हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त हुए सभी वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने शव को भी अपने कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि लखविंदर लक्की की 10 दिन पहले 13 अक्टूबर को शादी हुई थी। बस चालक रमेश कुमार ने बताया कि हम चंडीगढ़ से धर्मशाला को जा रहे थे। “मैं अपनी साइड पर बस चला रहा था। रोड पर काफी भीड़ थी। एक मोटरसाइकिल व यह कार चालक एक वाहन को ओवरटेक कर रहे थे। सामने से बस आती देख कार चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाई तो पीछे से आ रहे ट्राले ने कार को टक्कर मारी। जिससे कार बेकाबू होकर बस से टकरा गई”। वहीं ड्राइवर ने बस को साइड कर सड़क के नीचे भी उतार दिया था परन्तु फिर भी कार बस से टकरा गई। एएसआई बलराम सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर व पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि संजीव कुमार एक डिफेंस फोर्स से रिटायर है। उनका उपचार पीजीआई में चल रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है व हादसे के कारणों की जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।