रज्जाक अली बने वक्फ बोर्ड के सदस्य
March 13th, 2019 | Post by :- | 51 Views

इन्दौरा क्षेत्र के भाजपा के प्रमुख युवा सिपाही रज्जाक अली को वक्फ बोर्ड का सदस्य बनाया गया है। उन्हें वक्फ़ बोर्ड का सदस्य बनाए जाने पर उनके गाँव में खुशी का माहौल है। उनके गांव के राकेश कटोच ने कहा कि यह उनकी मेहनत का नतीजा है कि इतनी छोटी सी आयु में उन्हें वक्फ बोर्ड का सदस्य नियुक्त किया गया । उन्होंने कहा कि रज्जाक अली ने हमेशा लोगों की मदद की है और अपने इलाके के हर व्यक्ति की समस्या को भाजपा के प्रमुख नेताओं तक पहुंचा कर उन समस्याओं का निपटारा भी करवाया है।
इस मौके पर रज्जाक अली ने इस मुकाम को प्राप्त करने का श्रेय अल्लाह और जनता को देते हुए बताया कि आज वो जिस मुकाम पर पहुंचे हैं, यह सब अल्लाह और जनता के प्यार और दुआओ का असर है।उन्होंने कहा कि मुझे अभी पता नहीं है कि मुझे सदस्य के तौर पर क्या करना है, परन्तु अपने मुस्लिम समुदाय और समाज की भलाई के लिए जो भी बन पड़ेगा वो मैं करूँगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।