‘चौकीदार चोर है’ कहने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दर्ज हो सकता है केस
March 13th, 2019 | Post by :- | 31 Views

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘चौकीदार चोर है’ कहकर भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हों, लेकिन उनके इस जुमले से कई चौकीदारी आहत हैं. मुंबई में सुरक्षा गार्ड संघ ने मुंबई पुलिस से कांग्रेस अध्यक्ष पर मामला दर्ज करने का आग्रह किया है.

  • सुरक्षा गार्ड संघ के सदस्यों का कहना है कि राफेल मुद्दे पर भले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर घोटाले का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन यह सुरक्षा गार्डों का अपमान है.
  • इस बारे में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं. पर इससे कुछ चौकीदार आहात हैं.
  • हाल ही में एमएमआरडीए ग्राउंड में आयोजित कांग्रेस की रैली में राहुल ने कहा था ‘चौकीदार चोर है.’ संघ के अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने की मांग की है.
  • वहीं, संघ के अध्यक्ष संदीप घुगे ने कहा कि पुलिस को कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए. वो चौकीदार चोर है का नारा लगाकर सुरक्षा गार्डों का अपमान कर रहे हैं. जिसे रोकना बेहद जरूरी है.

थाने में दी अर्जी…

महाराष्ट्र राज्य सुरक्षा रक्षक संघ ने बांद्रा-कुर्ला कांप्लेक्स थाने में अर्जी सौंपी है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग की है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।