ऊना : मुबारिकपुर के समीप श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 11 घायल #news4
August 26th, 2022 | Post by :- | 49 Views

ऊना : मध्यप्रदेश से देवी दर्शनों के लिए जा रही एक टूरिस्ट बस मुबारिकपुर के समीप चिंतपूर्णी रोड पर पलट गई। हादसे के दौरान बस में सवार 11 श्रद्धालु जख्मी हुए हैं। इनमें 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी है। सभी घायलों का अम्ब अस्पताल में उपचार करवाया गया। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि मध्यप्रदेश के करीब 40 श्रद्धालु टूरिस्ट बस में सवार हो देवी दर्शनों के लिए जा रहे थे। शुक्रवार दोपहर मुबारिकपुर के समीप बस अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोंबीच पलट गई।

हादसे के दौरान मौके पर चिखो-पुकार मच गई। गनीमत रही कि ड्राइवर की सूझबूझ से बस गहरी खाई में गिरने से बच गई अन्यथा एक बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। हादसे में बस में सवार 11 श्रद्धालु जख्मी हुए हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से अम्ब अस्पताल लाया गया। हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। इसमें बस का ड्राइवर पुष्पराज व महिला गोपाली बाई शामिल है। सूचना मिलते ही डीएसपी अम्ब ने तुरंत मौके पर पहुंच कर बस को रोड से हटवाया और यातायात को सुचारू करवाया। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि हादसे में 11 श्रद्धालु जख्मी हुए हैं। सभी का उपचार करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।