सीएचसी साहो में शुरू होंगी रात्रि सेवाएं
March 14th, 2019 | Post by :- | 122 Views

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) साहो का वीरवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) वाईडी शर्मा ने औचक निरीक्षण किया। उन्होंने सीएचसी में सफाई व्यवस्था तथा हाजिरी रजिस्टर को चेक किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्वास्थ्य कर्मचारियों को ड्रेस कोड में ड्यूटी करने के निर्देश दिए। इसके साथ उन्होंने स्वास्थ्य केंद्र में बंद पड़ी बायोमीट्रिक मशीन को जल्द चालू करने के लिए कहा, ताकि सभी कर्मचारियों की हाजिरी को ऑनलाइन सुनिश्चित किया जा सके। उन्होंने कहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जल्द रात्रि सेवाओं को शुरू किया जाए ताकि मरीजों को दिन के अलावा रात को भी स्वास्थ्य सुविधा मिल सकें। उन्होंने सीएचसी प्रभारी को निर्देश दिए कि वह जल्द रात्रि ड्यूटी के लिए रोस्टर जारी करें तथा सेवाओं को शुरू करें। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहो में रात्रि सेवाओं को शुरू करने के लिए लोगों का प्रतिनिधिमंडल बीते उपायुक्त हरिकेश मीणा से मिला था। लोगों ने रात्रि सेवा शुरू करने की मांग उठाई थी। इस पर वीरवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी वाईडी शर्मा ने सीएचसी का निरीक्षण किया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहो में निरीक्षण के दौरान बंद पड़ी बायोमीट्रिक मशीन को जल्द चालू करने के निर्देश दिए गए हैं वहीं यहां जल्द रात्रि में भी सेवाओं को शुरू किया जाएगा।

-वाईडी शर्मा, सीएमओ, चंबा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।