लडभड़ोल के तैण में बस-टिप्पर के बीच जबरदस्त टक्कर, 12 लोग घायल #news4
June 16th, 2022 | Post by :- | 95 Views

जोगिंद्रनगर : मंडी जिले के तहत तहसील लडभड़ोल के अंतर्गत आते तैण नामक स्थान के पास एक निजी बस और टिप्पर के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 12 लोग घायल हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे एक निजी बस बैजनाथ से सांडापत्तन की ओर जा रही थी तो तैण के पास अचानक बस और टिपर में जबदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में घायल हुए लोगों की पहचान ऊटपुर और सांडापत्तन निवासी के रूप में हुई है, जिसमें कुछ नन्ही बच्चियां भी शामिल हैं। वहीं इस हादसे में टिप्पर चालक भी गंभीर घायल हुआ है।

लोगों से मिली जानकारी के अनुसार जब अपने रूट पर निजी बस सांडापत्तन जा रही तो उसी दौरान इन दोनों वाहनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे के सभी घायलों को तुरंत प्रभाव से 108 एम्बुलैंस के माध्यम से सिविल अस्पताल लडभड़ोल लाया गया, जहां डॉं. अदिति अवस्थी ने उनका उपचार किया। डॉक्टर ने बताया कि शाम तक सभी घायलों को घर भेज दिया जाएगा। वहीं मौके पर लडभड़ोल तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने घायलों का हालचाल भी जाना। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पधर लोकेन्द्र नेगी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।