ओवरलोडिंग कम करने के लिए 126 अतिरिक्त बसें दौड़ेंगी
October 25th, 2019 | Post by :- | 125 Views

शनिवार को प्रदेश और बाहरी राज्यों के लिए 126 अतिरिक्त बसें चलेंगी। यह बसें 17 डिपो से सुबह 8 बजे से चलेंगी। हिमाचल में जहां भी 40 और इससे अधिक सवारियां होंगी। वहां के लिए भी परिवहन निगम अतिरिक्त बसें भेजेगा। दिवाली पर परिवहन निगम की बसों में ओवरलोडिंग नहीं होने दी जाएगी। ज्यादा भीड़ होने पर भी सवारियां दूसरी बसों में शिफ्ट की जाएंगी।  इसके अलावा धर्मशाला और देहरा के लिए स्पेशल वोल्वो बसें भी चलाई जाएंगी। निगम प्रबंधन ने प्रदेश के सभी आरएम को निर्देश दिए हैं कि दिवाली पर चलाई जा रहीं स्पेशल बसों की समयसारिणी चरणबद्ध तरीके से तैयार करें। ताकि दिल्ली, चंडीगढ़, बद्दी जैसे शहरों से समय – समय पर यात्रियों को बस सेवा मिल सके।

दिवाली के दिन हिमाचल के लोकल रूटों पर शाम 4 बजे के  बाद एचआरटीसी बसें नहीं चलेंगी। चालक- परिचालक निर्धारित समय में बसें अड्डों को खड़ी कर दिवाली मना सकेंगे। लांग रूटों सहित बाहरी राज्य के लिए चलाई जाने वाली स्पेशल बसों के चालक – परिचालक यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा कर दिवाली मनाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।