13 साल की नाबालिगा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या #news4
March 21st, 2022 | Post by :- | 140 Views

शिमला : राजधानी के पगोग में एक नाबालिग लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। यह नाबालिग लड़की 8वीं कक्षा में पढ़ती थी। इसने ऐसा कदम क्यों उठाया है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि लड़की घर के आंगन में अपने भाई व चचेरे भाइयों के साथ खेल रही थी। शाम के समय वह अचानक अपने कमरे में गई। देर शाम परिजनों ने जब कमरा खोला तो बेटी को फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए।

उसके बाद घटना के बाद पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बहरहाल सदर थाना पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच-पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ आत्महत्या के कारणों का पता चल सकता है।

एस.पी.  शिमला मोनिका भुटुंगरू का कहना है कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।