स्नातकोत्तर ठाकुर महाविद्यालय में खेलकूद प्रतियोगिता की धूम
March 19th, 2019 | Post by :- | 153 Views

विनायक,ढलियारा

कांगड़ा की तहसील देहरा के ढलियारा में स्थित ठाकुर महाविद्यालय में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद का सफल समापन हुआ ,जिसमें बतौर मुख्यातिथि प्रबंध कार्यकारिणी की अध्यक्ष अंजना ठाकुर रहीं । जानकारी के अनुसार प्रतियोगिताओं में महाविद्यालय परिसर के बीएड ,एमएड,एम ऐसी,एम कॉम के छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया । प्रतियोगिता में क्रिकेट, कब्बडी, वॉलीबाल, रस्साकस्सी, लम्बीकूद, ऊँचीकूद, लेमन रेस, 100 मीटर रेस, गोला फेंक आदि खेलों का सफल आयोजन किया गया, जिसमें छात्रों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया । कब्बडी प्रतियोगिता में बीएड चौथे सेमेस्टर के लड़कों ने बीएड दूसरे सेमस्टर के लड़कों हराया ।

वहीं लड़कियों की कब्बडी प्रतियोगिता में सरदार भगत सिंह सदन ने डॉक्टर कल्पना चावला सदन की लड़कियों को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली, इसके उपरांत लड़कियों की क्रिकेट प्रतियोगिता में कल्पना चावला सदन विजयी रहा । गोला फेंक प्रतियोगिता में लड़कियों में दीपिका ने पहला, अनिता ने दूसरा व मंजू बाला ने तीसरा स्थान हासिल किया वहीं दूसरी ओर लड़कों में आशीष ने पहला, विशाल ने दूसरा,विनय ने तीसरा स्थान हासिल किया , लड़कियों की 100 मीटर रेस में लीजा ने पहला स्थान, लड़कों की रेस में विनय ने पहला स्थान हसिल किया। लड़कियों की लम्बीकूद प्रतियोगिता में रेखा ने पहला, लड़कों में रजत ने पहला स्थान हासिल किया । इस खेल प्रतियोगिता में एम एस सी मैथ्स विभाग का दब दबा रहा । इस अवसर पर महाविद्यालय के विभाग एम ऐसी,बीएड,एमएड इत्यादि के प्रवक्ता मौजूद रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।