झूला बना गया फंदा, 14 वर्षीय लड़की की गई जान #news4
November 6th, 2021 | Post by :- | 141 Views

चम्बा : चचम्बा जिले के रजेरा क्षेत्र में एक 14 वर्षीय लड़की की झूला झूलते समय फंदा लगने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार स्नोहा (14) पुत्री विशन दास निवासी गांव टिकरा रजेरा शुक्रवार को खेत में दुप्पटे का झूला बनाकर झूल रही थी कि अचानक दुप्पटे का झूला उसके गले में फंस गया और दम घुटने से वह बेसुध हो गई।

परिजनों ने जब बेटी को झूले पर लटका हुआ देखा तो तुरंत उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शनिवार को पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं सदर थाना प्रभारी सकीनी कपूर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर जरूरी साक्ष्य भी जुटाए। एसपी अरूल कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।