लोकसभा चुनाव: सीएम जयराम ने मंडी के बाद शिमला में संभाला मोर्चा
March 20th, 2019 | Post by :- | 86 Views

मंडी और शिमला संसदीय क्षेत्रों में टिकट को लेकर भाजपा में घमासान जारी है। इस बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दो दिन मंडी संसदीय क्षेत्र का दौरा कर शिमला लौट आए हैं। राजधानी पहुंचकर सीएम ने शाम के वक्त शिमला सीट को लेकर पार्टी पदाधिकारियों से विचार-विमर्श किया।

बुधवार को ओकओवर में लोगों की समस्याएं सुनने और सरकारी फाइलें निपटाने के बाद दोपहर को उन्होंने पार्टी कार्यालय चक्कर जाकर पदाधिकारियों से चुनाव पर चर्चा की।

हमीरपुर और कांगड़ा सीट पर भाजपा खुद को मजबूत मानकर चल रही है। लेकिन शिमला और मंडी दोनों ऐसी सीटें हैं, जहां प्रत्याशियों को लेकर घमासान मचा हुआ है।

मंडी में पंडित सुखराम के पोते और मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा टिकट मांग रहे तो कुल्लू से महेश्वर सिंह भी हाईकमान के पास हाजिरी लगाकर दावेदारी ठोक चुके हैं। पूर्व ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर भी मंडी सीट से टिकट मांग रहे हैं।

इस सबके बीच मौजूदा सांसद रामस्वरूप शर्मा लोगों से मिल रहे हैं। शिमला संसदीय क्षेत्र से एचएन कश्यप और शशि बाला दावेदारी ठोक रहे हैं। वहीं, मौजूदा सांसद वीरेंद्र कश्यप खुद का टिकट पक्का मान रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।