सोनीपत : हिमालय क्वीन पैसेंजर ट्रेन की पिछली बोगी पटरी से उतरी, कोई हताहत नहीं
March 20th, 2019 | Post by :- | 101 Views

सोनीपत के भोड़वाल माजरी स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया. बुधवार सुबह दिल्ली से कालका जाने वाली हिमालय क्वीन पैसेंजर ट्रेन की पिछली बोगी पटरी से उतर गई. ट्रेन का डिब्बा ट्रैक से उतरने के बाद काफी दूर तक गया. हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है. हादसे की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, हिमालय क्वीन पैसेंजर ट्रेन बुधवार सुबह दिल्ली के सराय काले खां से कालका जा रही थी. सोनीपत के भोड़वाल माजरी स्टेशन के पास पहुंचते ही ट्रेन की पिछली बोगी पटरी से उतर गई और करीब 1 किलोमीटर तक चली गई. हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ.

बोगी के पटरी से उतरने का कारण ट्रैक में दरार होना बताया जा रहा है. फिलहाल रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर ट्रैक की चेकिंग कर रहे हैं और ट्रैक की मरम्मत का काम भी शुरू हो चुका है. इस हादसे के बाद दिल्ली से अंबाला जाने वाली ट्रेनों की आवाजाही पर असर पड़ रहा है. सभी ट्रेनें लगभग एक से दो घंटे देरी से चल रही हैं. हालांकि जल्द ही ट्रैक से ट्रेनों की आवाजाही जल्द ही शुरू कर दी जाएगी.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।