ट्रेकिंग करने गया दिल्ली का छात्र बीच रास्ते से लापता
March 20th, 2019 | Post by :- | 56 Views

धर्मशाला-मैकलॉडगंज के विश्व प्रसिद्ध ट्रेकिंग साइट त्रियूंड के रास्ते अपर वॉटरफाल से दिल्ली का पर्यटक छात्र लापता हो गया है। सोमवार की सुबह दिल्ली के 40 छात्रों का ग्रुप बिना गाइड के त्रियुंड की पहाड़ियों की ओर रवाना हो गया।

इस दौरान जब दोपहर बाद छात्रों का ग्रुप वापस आया तो एक छात्र हिमांश आहूजा लौटा ही नहीं। इसके बाद छात्रों ने अपने स्तर पर ही वॉटरफाल के ऊपर छात्र का इंतजार करने के बाद ढूंढनेे का प्रयास किया, लेकिन अब पुलिस और स्थानीय ट्रैकरों के त्रियुंड की पहाड़ियों में सर्च अभियान के बाद भी कोई सुराग नहीं लग पाया है।

हालांकि पुलिस सूचना के अनुसार धर्मकोट के टावर के तहत मंगलवार की सुबह मोबाइल फोन ऑन भी हुआ था। वहीं, भारी बर्फबारी के कारण अभी त्रियूंड ट्रैकिंग पूरी तरह से बंद है। सूचना के अनुसार दिल्ली की अग्रसेन यूनिवसिर्टी के द्घितीय सेमेस्टर के 40 छात्रों का टूअर पर्यटन नगरी धर्मशाला घूमने आया था। इस दौरान उनके पांच अन्य अध्यापक भी उनके साथ थे।

इसी बीच छात्र भागसूनाग और वॉटरफॉल में घूमने गए हुए थे, जब वह वापस आए तो हिमांशु आहुजा आयु 20 पुत्र पंकज आहुजा निवासी शहादरा दिल्ली बीच रास्ते से गायब हो गया।

सूत्रों के मुताबिक  इस दौरान उक्त छात्र की अपने साथियों के साथ कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद छात्र का फोन भी स्विच ऑफ आया। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाना मैक्लोडगंज में छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। वहीं सूचना के बाद पुलिस थाना मैक्लॉडगंज के पुलिस जवानों ने छात्रों को हर जगह ढूंढा लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चला।

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा संतोष पटियाल का कहना है कि दिल्ली के छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। छात्र की तलाश में पुलिस जुटी हुई है, सुबह मोबाइल फोन भी ऑन हुआ था, खोज अभियान तेज़ कर दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।