हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का दावा- केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी
March 22nd, 2019 | Post by :- | 104 Views

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि इस बार कांग्रेस लोकसभा चुनाव में बढ़िया प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरने वाले है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश में इस बार अच्छा रिजल्ट आएगा। इसके लिए पार्टी वर्कर काम कर रहे है।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि पार्टी और प्रदेश हित में जो भी कार्य उन्हें सौंपा जाएगा, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में यूपीए की सरकार बनेगी। हिमाचल में कांग्रेस मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी और प्रदेश की चारों सीटों पर शानदार जीत हासिल करेगी।

बीजेपी की कोई भी जुमलेबाजी नहीं चलने वाली

पूर्व मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर हल्ला बोलते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश व देश में अपनी जीत को लेकर गफलत में है। इस बार बीजेपी की कोई भी जुमलेबाजी नहीं चलने वाली है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को ऐसी सरकार चाहिए जो उनके हितों और उनकी आकांक्षाओं को पूरा कर सके।

बीजेपी ने बेरोजगार ही पैदा किए

कांग्रेस नेता ने कहा कि नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को अस्त-व्यस्त कर दिया। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा करने वाली बीजेपी ने बेरोजगार ही पैदा किए। जीएसटी की वजह से आज छोटे कारोबारियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।