राजकुमार अग्रवाल पीसीसी सचिव ने सिखाये जितने के गुर
March 23rd, 2019 | Post by :- | 108 Views

विनायक ठाकुर,ढलियारा

जिला कांगड़ा की तहसील देहरा की ग्राम पंचायत ढलियारा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव ,प्रशिक्षु समन्वयक राजकुमार अग्रवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जीतने के गुर सिखाए,जानकारी के अनुसार ढलियारा के हिमालयन ढाबा में प्रदेश कमेटी द्वारा कार्यकर्ताओ के साथ मुलाकात का आयोजन किया गया । जिसमे ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं की परेशानियों का हल निकाला गया,वहीं आने वाले इलेक्शन के उपर विशेष रूप से प्रकाश डाला । बता दे कि इस कार्यक्रम के दौरान प्रक्षिशु समन्वयक ने कांग्रेस की 60 साल की उप्लब्धधियाँ में विस्तृत जानकारी दी गयी वहीं भाजपा पे हमला बोलते हुए कहा कि यह पार्टी जुमलों के ऊपर ही अपनी सरकार 2014 में बना गयी है ,लोग अब जान चुके है वह इसका जवाब 2019 के मतदान में देंगे ।वहीं राजकुमार अग्रवाल जी द्वारा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दी गयी । इस दौरान प्रक्षिशु समन्वयक ने यह भी बताया कि कांग्रेस कमेटी बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को तैयार कर रही है एवम घर घर जाकर कांग्रेस पार्टी का प्रचार कर रही है ।  शनिवार को इस मीटिंग का आयोजन विधानसभा देहरा ज ढलियारा में किया गया ।
कार्यक्रम के दौरान दीपक गुलेरिया पीसीसी प्रक्षिशु समन्वयक ,संदीप कोऑर्डिनेटर, हरिओम शर्मा अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ,जोगिंदर वैद उपाध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ,ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता पुष्पिंदर शर्मा,संतोष पूर्व जिला परिषद सदस्य,एनएसयूआई के अध्यक्ष ढलियारा सुशान्त राणा ,उपाध्यक्ष शशांक ,आइऐंसीआर कांगड़ा अध्यक्ष विनायक इत्यादि गणमान्य मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।