हिमाचल से निजामुद्दीन जलसे में गए 15 लोग, सभी को क्वारंटीन में रखा
March 31st, 2020 | Post by :- | 192 Views

दिल्ली में निजामुद्दीन में हुए धार्मिक जलसे में शामिल 2000 लोगों में 15 हिमाचल के हैं। इनमें 14 चंबा और एक कुल्लू जिले का रहने वाला है। सभी को दिल्ली में ही क्वारंटीन में रखा हुआ है। फिलहाल इनमें कोरोना पॉजिटिव होने के कोई लक्षण नहीं हैं। सभी लोग सलूणी, तीसा, चुराह और भुंतर के रहने वाले हैं।  हिमाचल के 15 लोगों की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। चंबा जिला में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। जिला प्रशासन ने 15 लोगों के परिवारों को ट्रेस कर उनको एहतियात बरतने के लिए कहा है।

प्रदेश सरकार भी इस मामले पर सतर्कता बरत रही है। बताया जा रहा है कि इनके अलावा कुछ लोग और भी दिल्ली गए थे जो हिमाचल लौट आए हैं। उनका चेकअप कर उन्हें क्वारंटीन में रखने की तैयारी है। उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया ने चंबा के 14 और एक कुल्लू का निवासी होने की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।