सीर खड्ड में डूबने से 15 वर्षीय बच्चे की मौत #news4
October 3rd, 2022 | Post by :- | 93 Views

भराड़ी : बम्म के पास सीर खड्ड में पंतेहड़ा का एक 15 वर्षीय बच्चे की डूबने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान विशाल धीमान निवासी पनतेहड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार रविवार को दोपहर मृतक विशाल अपने अन्य 3 साथियों के साथ घर से यह कहकर निकला था कि उसने बम्म से अपने कपड़े दर्जी से लाने हैं जो उसने सिलवाने के लिए दिए थे। लेकिन वे इसी बहाने सीर खड्ड में नहाने के लिए चले गए।
घटना रविवार दोपहर 2 बजे के करीब की है। देर शाम तक जब विशाल अपने घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने ढूंढने के भरसक प्रयास किए। जबकि उसके 3 अन्य साथी घर पहुंच चुके थे। इसके बाद विशाल के परिजनों उसकी तलाश में घर से बम्म आ गए लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। देर रात उसके लापता होने की सूचना भराड़ी पुलिस को दी गई। पुलिस ने नाबालिग की तलाश शुरू की। तलाश देर रात तक कि गई। अंधेरे के कारण बच्चे को ढूंढ न सके। जिस कारण सोमवार सुबह सर्च अभियान शुरू किया तो गोताखोरों ने शव को खड्ड में से निकाल दिया है। थाना प्रभारी राजेश वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। मामले की पुष्टि डीएसपी अनिल ठाकुर ने की है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।