पंजाब के खन्‍ना शहर से चिंतपूर्णी पहुंच गई 16 साल की नाबालिग लड़की, सहेली के घर के लिए निकली थी #news4
September 20th, 2022 | Post by :- | 62 Views

चिंतपूर्णी : पंजाब के खन्ना शहर से 16 साल की नाबालिग लड़की सोमवार को चिंतपूर्णी पहुंच गई। लड़की ने बताया कि रविवार को वह सहेली से मिलने उसके घर जा रही थी। रास्ते में एक आदमी और एक औरत ने उसे कहा कि आपके पिता जी बुला रहे हैं और रास्ते में ही उन्होंने उसे कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो वह ट्रेन में थी और जालंधर रेलवे स्टेशन पर उतर गई। उसने जालंधर स्टेशन पर एक लड़के को कहा कि मुझे लुधियाना वाली ट्रेन में बिठा दो। लड़के ने कहा कि वह उसे लुधियाना छोड़ देगा, लेकिन पहले मैं चिंतपूर्णी जा रहा हूं, इसलिए साथ ही चलना पड़ेगा।

लड़की जब चिंतपूर्णी के रास्ते में थी तो बड़ी होशियारी से उसका फोन लेकर वहां से भाग गई और चिंतपूर्णी पहुंची। यहां पर उसने बस स्टैंड पर वर्दी में खड़े होमगार्ड के जवान को देखकर उसे घर भेजने की गुहार लगाई। होमगार्ड के जवान ने पुलिस थाने में सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को चाइल्ड हेल्पलाइन को सौंपकर लड़की के पिता को भी सूचना दे दी।

डीएसपी अंब वसुधा सूद ने बताया कि बच्ची के पिता से संपर्क कर उन्हें जानकारी दे दी है और वे बेटी को लेने के लिए आ रहे हैैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।