कांगड़ा एयरपोर्ट से दो नई फ्लाइट शुरू, यहां से विमान सेवाओं की संख्या अब हो गई पांच
March 31st, 2019 | Post by :- | 74 Views

विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने काँगड़ा एयरपोर्ट से जयपुर के मध्य सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी है। इस फ्लाइट के जरिए कंपनी की कोशिश बढ़ते कारोबारी अवसर के साथ-साथ आरामदायक यात्रा की मांग से जुड़े अवसरों को भुनाना है।

स्पाइस जेट ने रविवार को जयपुर के अलावा कांगड़ा एयरपोर्ट व दिल्ली के बीच भी विमान सेवा शुरू की है। जयपुर के लिए पहले दिन कांगड़ा एयरपोर्ट से 50 यात्री विमान से रवाना हुए। स्पाइस जेट की जयपुर से कांगड़ा एयरपोर्ट विमान सुबह 11 बजकर 40 मिनट पर पहुंचेगा, जबकि 11 बजकर 55 मिनट पर जयपुर के लिए उड़ान भरेगा।

जयपुर से पहले विमान दिल्ली जाएगा और उसके बाद जयपुर। वहीं दिल्ली से कांगड़ा हवाई अड्डे के लिए शुरू हुई नई विमान सेवा में विमान दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर कांगड़ा एयरपोर्ट जबकि 2 बजकर 50 मिनट पर दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा।

कांगड़ा एयरपोर्ट के निदेशक किशोर शर्मा ने बताया कि दो नई विमान सेवाओं के शुरू होने के साथ ही कांगड़ा एयरपोर्ट में विमान सेवाओं की संख्या अब 5 हो गई है।

जिनमें तीन विमान सेवाएं स्पाइस जेट कंपनी जबकि दो एयर इंडिया की विमान सेवाएं शामिल हैं। एक घंटा 25 मिनट की यात्रा समय के बाद यह विमान दोपहर 13.25 बजे जयपुर पहुंचेगा। इस यात्रा का किराया 3645 रुपए निर्धारित किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।