कांगड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी होंगे पवन काजल: कुलदीप राठौर
March 31st, 2019 | Post by :- | 126 Views

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांगड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल होंगे। हाईकमान कांगड़ा के प्रत्याशी के नाम की विधिवत घोषणा करेगा। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का पैनल बना दिया गया है और इस पर हाईकमान ही अंतिम फैसला लेगा।

दूसरी ओर, सूत्रों से मालूम हुआ है कि हमीरपुर के पैनल में से पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक सुखविंद्र सिंह सुक्खू को पार्टी टिकट देने पर विचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पैनल में शामिल राम लाल ठाकुर भी पार्टी टिकट के लिए पैरवी कर रहे हैं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित देखकर अपने दो प्रत्याशी बदल दिए हैं। राठौर का दावा है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की चारों सीटों पर जीत तय है।

भाजपा ने अपने चारों सांसदों को लोकसभा चुनाव में उतारने के लिए पैनल में नाम भेजे थे परंतु अंतिम क्षणों में दो प्रत्याशियों को बदला गया। राठौर बोले कि इससे साबित हो चुका है कि भाजपा पहले ही हाथ खड़े कर चुकी है और इसे हार होने का डर सताने लगा है। उन्हें सांसद शांता कुमार और वीरेंद्र कश्यप का टिकट काटना पड़ा है और यह भाजपा की हार की ओर इशारा कर रहा है।

राठौर ने कहा कि भाजपा सांसद विकासात्मक कार्य करने में विफल रहे हैं। भाजपा के सांसदों ने प्रदेश में जो गांव गोद लिए थे, उनके विकास पर कोई गौर नहीं किया गया। भाजपा सांसदों ने अपने क्षेत्रों के विकास पर भी कोई ध्यान नहीं दिया और न ही लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुना। भाजपा सांसदों के गोद लिए गांवों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।