मां बेटे का शव मिलने का मामला में आरोपियों को न्यायिक हिरासत।
April 2nd, 2019 | Post by :- | 32 Views

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत गत दिवस डाह में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता व उसके साढ़े 3 वर्षीय बेटे के शव मिलने के मामले में आरोपियों को मंगलवार को न्यायिक दण्डाधिकारी प्रथम श्रेणी इंदौरा बलजीत सिंह की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बता देें कि गत दिवस 28 वर्षीय विवाहिता सपना व उसके साढ़े 3 वर्षीय बेटे के शव घर के आंगन में बनी पानी की टंकी में संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए थे। इसे लेकर मृतका के मायका पक्ष ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाने के साथ-साथ उसकी हत्या करने का भी आरोप लगाया था, जिस पर पुलिस ने मृतका के पति, सास व ससुर को गिरफ्तार कर लिया था।

उधर, मां-बेटे के शवों को टांडा अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर महिला के मायका पक्ष को सौंप दिए हैं। वहीं इस मामले को लेकर हत्या और आत्महत्या दोनों तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, जिस पर पुलिस गहन जांच में जुटी हुई है। दूसरी ओर पुलिस ने कल से ही आरोपियों के घर को पूरी तरह से सील कर रखा है और 24 घंटे बीतने के बाद भी फोरैंसिक टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई है।

डी.एस.पी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच को आगे बढ़ा रही है। शीघ्र ही तथ्य आपके सामने होंगे। जहां तक बात फोरेंसिक टीम के आने या न आने की है तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला किस ओर जाता है, यह उस पर निर्भर करता है। आवश्यक हुआ तो कल टीम आ सकती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।