तकिए के नीचे फोन रखकर सोई थी महिला, सुबह अचानक हुआ कुछ ऐसा…
April 2nd, 2019 | Post by :- | 70 Views

हालहि में मलेशिया से एक खौफनाक मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला ने अपने मोबाइल को तकिए के नीचे रखा लेकिन सुबह उसके सिर के नीचे से पटाखा फटने जैसी आवाज आई.

जी हां, दरअसल मामला मलेशिया का है. जहां पर 58 साल की महिला करीब 4 बजे तक फोन का इस्तेमाल करती रही फिर उसने फोन को रोजाना की तरह तकिए के नीचे रख लिया. ठीक आधे घंटे बाद अचानक सुबह 4.30 बजे उसे सिर के नीचे से पटाखा फटने की आवाज सुनाई दी. महिला ने अंधेरे में जमीन पर चिंगारी देखी. उसने लाइट ऑन की तो देखा कि उसका फोन जमीन पर पड़ा था और उससे चिंगारी निकल रही थी. ये पटाखे जैसी आवाज उसके फोन फटने की थी. फोट फटकर इतनी तेज जमीन पर गिरा कि उसके हेयर क्लिप तक जल गई.

वहीं महिला ने बताया कि उसने अपना फोन ना तो चार्जिंग में लगाया था और ना ही रातभर चार्ज किया था. केवल तकिए के नीचे ही रखा था. वह यह काम पिछले 6 सालों से करती आ रही है. उसने कहा कि तकिए कि वजह से उसकी जान बची, इसलिए कभी मोबाइल को अपने आस-पास रखकर ना सोएं.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।