ओवरलोड बस नाले में लुढ़की, एक की मौत, 48 घायल
April 4th, 2019 | Post by :- | 92 Views

जिला कुल्लू के साथ लगती लगघाटी के कुंगीनाला में ओवरलोड निजी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 48 यात्री हादसे में घायल हुए हैं। दो लोगों की हालत नाजुक है। एक व्यक्ति को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

इसके सिर पर गंभीर चोट लगी है। निजी बस शांगल से कुल्लू की तरफ आ रही थी। इसी दौरान कुंगीनाला के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 50 मीटर नीचे नाले में लुढ़क गई। 42 सीटर बस में 50 से अधिक यात्रियों को बैठाया गया था।

हादसे की सूचना के बाद प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को निजी वाहनों और 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू और पीएचसी भुट़्टी लाया गया।

प्राथमिक उपचार करने के बाद भुट्टी से सभी घायलों को भी क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू शिफ्ट किया गया है। हादसे में मृतक की पहचान 43 वर्षीय चोबे राम पुत्र सीता राम निवासी ग्रामंग लगवैली के रूप में हुई है। उनकी मौत बस के नीचे आने से हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।