ऊना के मलाहत में रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आया 18 वर्षीय कालेज छात्र, अस्‍पताल में मौत #news4
November 29th, 2021 | Post by :- | 117 Views

ऊना : ऊना कालेज के बीएससी प्रथम वर्ष के 18 वर्षीय छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। छात्र अक्षय राणा पुत्र जगमान सिंह निवासी हंडोला तहसील बंगाणा जिला ऊना का रहने वाला था। रेलवे लाइन मलाहत के नजदीक यह हादसा पेश आया है। छात्र इस ओर क्यों गया था अभी तक कह पाना मुश्किल है। रेलवे पुलिस ने सूचना के बाद जांच शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव गृह ऊना भिजवा दिया है। हादसे की सूचना के बाद स्वजनों में मातम पसर गया है।

जानकारी के अनुसार ऊना से सटे गांव मलाहत रेलवे ट्रैक पर करीब 12 बजे सहारनपुर से चलकर पैसेंजर ट्रेन ऊना आ रही थी। इसी बीच ऊना कालेज बीएससी प्रथम वर्ष का छात्र अक्षय राणा रेलवे ट्रैक पर इस ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे पहले की बचाव में अक्षय कुछ कर पाता गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया। जहां पर उसे चिकित्सकों द्वारा मृत करार दे दिया गया।

रेलवे पुलिस ने हादसे की सूचना के बाद शव कब्जे में ले लिया है। स्वजनों की माने तो अक्षय घर से सुबह ऊना कालेज में पढ़ाई के लिए आया था। लेकिन हादसे की खबर सुनकर वह भी अचंभित हैं। वहीं ऊना कालेज से दूर अक्षय की रेलवे ट्रैक मलाहत के पास मौत भी कई सवाल खड़े कर रही है। जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

फिलहाल हादसे में अक्षय की मौत के बाद जहां कालेज में उसके दोस्त सदमे में हैं कालेज प्रशासन भी हैरान है। गांव हंडोला में भी गांववासी अक्षय की मौत पर यकीन नहीं कर रहे हैं। एएसपी प्रवीन धीमान ने बताया कि पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।