बाल्टी में लगी रॉड से मां-बेटे को लगा करंट, दोनों ने मौके पर तोड़ा दम
April 5th, 2019 | Post by :- | 142 Views

ननखड़ी के खोलीघाट में मां और बेटे की बाथरूम में करंट लगने से मौत हो गई है। दो साल के बच्चे ने बाथरूम में बाल्टी में हाथ डाल दिया। इस बाल्टी में रॉड लगी थी। बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां वहां पहुंची और बेटे को बचाते हुए करंट की चपेट में आ गई।

दोनों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद इसे परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेपाली मूल की महिला और उसके बेटे की बाथरूम में बाल्टी में लगी रॉड से करंट लगने से मौत हो गई।

पीयूष (2) खेलता-खेलता बाथरूम में पहुंच गया। इस दौरान उसने बाल्टी में हाथ डाल दिया और करंट की चपेट में आ गया। चीख सुनकर मां उज्जवली (37) बाथरूम में पहुंची और बेटे को बचाने की कोशिश की।

इससे वो भी करंट की चपेट में आ गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर ननखड़ी सीएचसी पहुंचाया और पोस्टमॉर्टम करवाया। डीएसपी रामपुर अभिमन्यु वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।