तारा खड्ड पर बने पुल की स्थिति हुई दयनीय।
April 5th, 2019 | Post by :- | 69 Views

इन्दौरा में तारा खड्ड पर बना पुल विभाग की अनदेखी के चलते दयनीय अवस्था मे पहुंच गया है। पुल के उपर से गुजरने वाली गाडिय़ा, दुपहिया वाहनों व पैदल चलने वाले लोगों को इस पुल की दयनीय स्थिति की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पुल में इतने खड्डे हैं कि यहां से गुजरने वाले यात्रियों को किसी भी समय दुर्घटना होने का भय रहता है। स्थानीय लोगों ने कहा कि इस संबंधी विभाग को कई बार अवगत करवाया गया परंतु विभाग की तरफ से अभी तक इस पुल की मुरम्मत करवाना लाजमी नहीं समझा जा रहा। पल के साइड में लगी रेलिंग भी टूटी हुई है।

उन्होंने कहा कि किसी राजनैतिक कार्यक्रम का आगाज हो तो तुरंत ही इस क्षेत्र का रंग ढंग बदल जाता है। अधिकारियों द्वारा अस्थाई रूप से गड्डे भरवा दिए जाते हैं परंतुु कोई स्थाई हल विभाग द्वारा नही किया गया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों द्वारा बजट संबंधी बहाने बनाए जाते हैं। इस संबंधी इन्दौरा युवा नेता मलेंद्र राजन ने बताया कि केवल इन्दौरा की तारा खड्ड पर बने पुल ही नही बल्कि विस् क्षेत्र की प्रत्येक सड़क का यही हाल है।सड़के इतनी टूटी हुई है कि चलना भी मुश्किल हो जाता है। उन्होंने विभाग से अपील की कि इस समस्या का हल जल्द से जल्द किया जाए। इस दौरान लोकनिर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता फतेहपुर ने आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही लोगो की इस समस्या का हल कर दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।